Manju Raj Patrika
People's Journal

बिहार: 10वीं की छात्रा का आरोप, 7 महीने से स्कूल में रेप कर रहे थे प्रिंसिपल, दो शिक्षक और 15 छात्र

0 55

बिहार के सारण में दसवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने अपने प्रिंसिपल और टीचर समेत 18 लोगों पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत के बाद सारण पुलिस ने शुक्रवार को 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिनमें प्रिंसिपल और एक शिक्षक समेत दो छात्र शामिल हैं। पीड़िता के मुताबिक, उसके साथ दिसंबर महीने से ही हैवानियत की जा रही थी, लेकिन पुलिस के पास वह शुक्रवार को जा पाई क्योंकि उसके पिता कुछ महीनों से जेल में थे। पीड़िता ने अपनी एफआईआर में 18 लोगों को आरोपी बनाया है।

मेडिकल जांच के लिए छपरा लाई गई पीड़िता ने मीडिया को बताया कि दिसंबर में स्कूल के कुछ छात्रों ने स्कूल के शौचालय में उसका सामूहिक बलात्कार किया और विडियो बना लिया। पीड़िता को यह भी पता नहीं कि शौचालय में उसके साथ कितने लड़कों ने बलात्कार किया था। तब से लड़के विडियो के जरिए ब्लैकमेल करते हुए स्कूल में ही उससे सामूहिक दुष्कर्म करते रहे।

इस मामले में बिहार के एडीजी संजीव कुमार सिंघल ने कहा, ‘मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की गई है। मामले की की जांच की जा रही है।’

पीड़िता ने बताया कि उसने इस घटना की शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से की, लेकिन प्रिंसिपल कार्रवाई करने के बदले खुद भी दो शिक्षकों के साथ उसका रेप करने लगा। सारण एसपी हर किशोर राय ने कहा कि पीड़िता ने 18 लोगों के नाम बताए, जिनमें 15 छात्र शामिल हैं। एसपी ने कहा, ’14 आरोपी भागे हुए हैं, लेकिन उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।’

फिलहाल मेडिकल जांच के लिए लड़की को सारण से छपरा लाया गया। शनिवार को कोर्ट में उसका बयान दर्ज कराया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता का पिता कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से निकले हैं।

Source Navbharat Times

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
लोड हो रहा है...