#Selfie के चक्कर में दो छात्रों की दामोदर नदी में डूबने से हुई मौत

Free Twitter Followers

धनबाद: झारखंड के धनबाद में सेल्फी लेने के दौरान दामोदर नदी में नहाने गए बीआईटी सिंदरी के दो छात्रों की मौत हो गई वहीं एक छात्र को स्थानीय लोगों ने बचा लिया, मृतक दोनों छात्र मेटालॉजी विभाग में थर्ड ईयर के छात्र थे। गोताखोरों ने शव को नदी से बाहर निकाल लिया पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नहाते समय ही छात्र गहरे पानी में डूबने लगे, छात्रों का शोर सुनकर नदी के पास से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी और स्थानीय गोताखोरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन तबतक छात्रों की पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी।दोनों छात्र के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है।

बताया जा रहा है कि छात्रों की टोली नाश्ते की व्यवस्था भी अपने साथ लेकर आये थे नहाने के दौरान नदी में जाकर मोबाइल से सेल्फी ले रहे थे। मृतक छात्रों के नाम अंकित शेखर (बोकारो) और मंजर इरफान (गोमो) का रहने वाला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए चासनाला सरकारी अस्पताल लाया गया। जानकारी के अनुसार बीआईटी सिंदरी में गुरूवार को छुटी थी। छात्रों ने पिकनिक मनाने के लिए दामोदर नदी के गौशाला माती नगर स्थित बस्ती के समीप पहुंच गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here